FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 21 of 21 FirstFirst ... 111718192021
Results 301 to 311 of 311

Thread: फॉरेक्स स्काल्पिंग मे रिस्क कितना होता है ?

  1. #301
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex mein yaha par high loss hona koi badi baat nahi hai, yaha par ho jata hai, lekin jab galat trading karte hai tohi aisa dekhne ko milta hai bhai.
    Forex trading ke business me hamare losses agar badh jaate hain tab hame unko kisi bhi tarah se control me karna seekhna hoga

  2. #302
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,803
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me hamare losses agar badh jaate hain tab hame unko kisi bhi tarah se control me karna seekhna hoga
    Bhai agar jo loss bad jaaye to usko kam kiya ja sakta hai, loss ko kam se kam karne ke liye humare ko achi khasi trading karna hota hai.

  3. #303
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo loss bad jaaye to usko kam kiya ja sakta hai, loss ko kam se kam karne ke liye humare ko achi khasi trading karna hota hai.
    Hame apni trades me hone waale losses ko kam karne ke liye poore efforts karne hote hain jis se hamare losses kam se kam ho sake

  4. #304
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,803
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trades me hone waale losses ko kam karne ke liye poore efforts karne hote hain jis se hamare losses kam se kam ho sake
    Bai forex market mein jitna ho sake efforts karke chale wohi trader safal ho payega jo efforts karege bina efforts ka kamyaab hona impossible hai.

  5. #305
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bai forex market mein jitna ho sake efforts karke chale wohi trader safal ho payega jo efforts karege bina efforts ka kamyaab hona impossible hai.
    Forex trading ke business ko is tarah se karna hota hai jis se hamare paas me aasani ke saath me income aa sakti hai

  6. #306
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,803
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko is tarah se karna hota hai jis se hamare paas me aasani ke saath me income aa sakti hai
    Bhai forex ke is kaam ko kafi achi tarah se karna hota hai, aur jiske pass mein knowledge jayda hota hai wohi trading se regular kama sakta hai.

  7. #307
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex ke is kaam ko kafi achi tarah se karna hota hai, aur jiske pass mein knowledge jayda hota hai wohi trading se regular kama sakta hai.
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tarah ke planning ke saath me karte hain tab hamare paas me high profits aa sakte hain

  8. #308
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.000
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tarah ke planning ke saath me karte hain tab hamare paas me high profits aa sakte hain
    जी दोस्त अगर एक दम बढ़िया प्लानिंग कर्ली जाए तो ट्रेडर को दिक्कत नहीं होती हैं उसके करे हुए प्लान के साथ ट्रेडिंग में उसको बहुत ही अच्छा पैसा कमाने को मिलने लग जाता हैं दोस्त

  9. #309
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    जी दोस्त अगर एक दम बढ़िया प्लानिंग कर्ली जाए तो ट्रेडर को दिक्कत नहीं होती हैं उसके करे हुए प्लान के साथ ट्रेडिंग में उसको बहुत ही अच्छा पैसा कमाने को मिलने लग जाता हैं दोस्त
    Forex trading ke business me main baat to yehi hoti hai ki ham log sahi tarah ki planning ke saath me apni trading ko kar sake

  10. #310
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,803
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me main baat to yehi hoti hai ki ham log sahi tarah ki planning ke saath me apni trading ko kar sake
    Haan bhai is kaam mein planning karke hi chalna hota hai wohi trading se kama sakta hai jinke pass mein plan bahut hi strong ho jaate hai bhai.

  11. #311
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai is kaam mein planning karke hi chalna hota hai wohi trading se kama sakta hai jinke pass mein plan bahut hi strong ho jaate hai bhai.
    Ham logon ko apni trading me is tarah ka trading ka plan follow karna hoga jo ham logon ko regular income de sakta hai aur ham log jiski madad se bade traders ban sakte hain

Page 21 of 21 FirstFirst ... 111718192021

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us