FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 9 of 9 FirstFirst ... 56789
Results 121 to 128 of 128

Thread: सिंपल ट्रेडिंग सिस्टम

  1. #121
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,859
    Thanks
    6,012
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai idher jitna ho sake apne loss ko rok lene hote hai, agar rok nah payenge to trading se hum logo ko income ek dum band ho jayegi.
    Ham logon ko sabse pehle apne trading me hone waale losses ko kisi bhi tarah se kam se kam kar dena hota hai jis se hamari income badh sakti hai

  2. #122
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apne trading me hone waale losses ko kisi bhi tarah se kam se kam kar dena hota hai jis se hamari income badh sakti hai
    hanji forex trader ke liye jaroori hai ki wo esme apne losses ko control me karein agar wo losses ko control me rakhenga to uske baad he wo market me ache se earn kar sakenga.

  3. #123
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,916
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex trader ke liye jaroori hai ki wo esme apne losses ko control me karein agar wo losses ko control me rakhenga to uske baad he wo market me ache se earn kar sakenga.
    Bhai yaha par knowledge ko badakar ke trading ka fayda hota hai, jiske pass knowledge nahi hai wo pahle to knowledge ko badane par dheyan de bhai.

  4. #124
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,859
    Thanks
    6,012
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par knowledge ko badakar ke trading ka fayda hota hai, jiske pass knowledge nahi hai wo pahle to knowledge ko badane par dheyan de bhai.
    Jab tak ham logon ke paas me sahi tarah ki trading ki skills aur knowledge nahi aa jaati hai tab tak ham logon ko uski madad se profits nahi mil paate hain

  5. #125
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab tak ham logon ke paas me sahi tarah ki trading ki skills aur knowledge nahi aa jaati hai tab tak ham logon ko uski madad se profits nahi mil paate hain
    hanji jabb takk trader esme hard work karke acha skills market ka nahi banaleta hai wo esme khud se kama nahi kar sakta hai aur eske liye esme trader ko demo par apna jada se jada time dena chahiye.

  6. #126
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,859
    Thanks
    6,012
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji jabb takk trader esme hard work karke acha skills market ka nahi banaleta hai wo esme khud se kama nahi kar sakta hai aur eske liye esme trader ko demo par apna jada se jada time dena chahiye.
    मैं तो इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि अगर हम लोगों के पास में सही तरह की विदेशी मुद्रा व्यापार को करने की क्षमता आ जाएगी तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छे और सफल विदेश मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं

  7. #127
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,916
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं तो इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि अगर हम लोगों के पास में सही तरह की विदेशी मुद्रा व्यापार को करने की क्षमता आ जाएगी तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छे और सफल विदेश मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं
    Bhai is kaam ko karna bahut hi mushkil hota hai maine to har ek cheez try karke dekhi hai baar baar main fail hota hoon, lekin haan haar kabhi manna nahi chahiye.

  8. #128
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,859
    Thanks
    6,012
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai is kaam ko karna bahut hi mushkil hota hai maine to har ek cheez try karke dekhi hai baar baar main fail hota hoon, lekin haan haar kabhi manna nahi chahiye.
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से कर पाना आसान काम नहीं हो पाएगा और हम लोगों को इस बात को समझ लेना होगा कि इसमें हम लोगों को मुश्किल का सामना करना होगा|

Page 9 of 9 FirstFirst ... 56789

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us