FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 38 of 38 FirstFirst ... 283435363738
Results 556 to 566 of 566

Thread: Easy Strategy

  1. #556
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein plan to use karne hi hote hai, aur aise plan chalane honge jo bahut hi badiya work kare bhai, uske sath hi trading karna faydemand hoga bhai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को भी जानते हैं कि इसमें उन लोगों को मुश्किल आ सकती है|

  2. #557
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,511
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को भी जानते हैं कि इसमें उन लोगों को मुश्किल आ सकती है|
    Bhai trading mein mushkile to aati hai humko usse ladna hoga bhai, mushile agar jo kam karna hai to trading mein knowledge acha gain karna jaruri hota hai bhai.

  3. #558
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein mushkile to aati hai humko usse ladna hoga bhai, mushile agar jo kam karna hai to trading mein knowledge acha gain karna jaruri hota hai bhai.
    हम लोगों के पास में अगर सही तरह की जानकारी होगी तो उसका इस्तेमाल हम लोग कर पाएंगे|

  4. #559
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,511
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों के पास में अगर सही तरह की जानकारी होगी तो उसका इस्तेमाल हम लोग कर पाएंगे|
    Bhai knowledge to banani hi padti hai tabhi acha kaam kar sakte hai, aapki knowledge jab tak badiya nahi hogi trading achi karne mein dikakt hogi bhai, knowledge gain karna jaruri hai.

  5. #560
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai knowledge to banani hi padti hai tabhi acha kaam kar sakte hai, aapki knowledge jab tak badiya nahi hogi trading achi karne mein dikakt hogi bhai, knowledge gain karna jaruri hai.
    हम लोगों को सबसे पहले इस बात का पूरा ध्यान देना होता है कि जो भी ट्रेडिंग हम लोग कर रहे हैं वैसा की तरह से हो पा रही है कि नहीं|

  6. #561
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,511
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को सबसे पहले इस बात का पूरा ध्यान देना होता है कि जो भी ट्रेडिंग हम लोग कर रहे हैं वैसा की तरह से हो पा रही है कि नहीं|
    Bhai trading mein full concentrate ke sath kaam karna hota hai jisne bhi apna dheyan trading par rakha uske liye trading karna mushkil nahi hota hai wo acha profits make kar lete hai.

  7. #562
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein full concentrate ke sath kaam karna hota hai jisne bhi apna dheyan trading par rakha uske liye trading karna mushkil nahi hota hai wo acha profits make kar lete hai.
    हम लोगों को बड़ा व्यापारी बनना होगा उसके लिए हम लोगों को पूरी मेहनत करनी होती है

  8. #563
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,511
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को बड़ा व्यापारी बनना होगा उसके लिए हम लोगों को पूरी मेहनत करनी होती है
    Haan bhai forex market ka kaam kafi jayda mushkil hota hai aur is kaam mein jayda mehnat karna padta hai, jo sikhta hai wohi trading badiya kar sakte hai.

  9. #564
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market ka kaam kafi jayda mushkil hota hai aur is kaam mein jayda mehnat karna padta hai, jo sikhta hai wohi trading badiya kar sakte hai.
    हां भाई यह बात एक दम सच है कि विदेशी मुद्रा व्यापार में हम लोगों को सोच समझ कर करना होगा काम

  10. #565
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,511
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई यह बात एक दम सच है कि विदेशी मुद्रा व्यापार में हम लोगों को सोच समझ कर करना होगा काम
    Bhai trading ko soch samjhkar karna hota hai humare pass mein yaha par bahut jayda samay hota hai koi bhi trading mein faisla jaldi mein nahi lena hota hai bhai, agar jaldi ke liye faisle lete hai to trading mein loss hi hoga.

  11. #566
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,415
    Thanks
    6,344
    Thanked 2,787 Times in 1,604 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ko soch samjhkar karna hota hai humare pass mein yaha par bahut jayda samay hota hai koi bhi trading mein faisla jaldi mein nahi lena hota hai bhai, agar jaldi ke liye faisle lete hai to trading mein loss hi hoga.
    मुझे एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए पूरा प्लान बना लेना होगा

Page 38 of 38 FirstFirst ... 283435363738

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 2 users browsing this thread. (0 members and 2 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us